365NEWSX
365NEWSX
Subscribe

Welcome

शोएब अख्तर ने कहा- विराट मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन कप्तान, उनके लिए देश की जीत पहले

शोएब अख्तर ने कहा- विराट मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन कप्तान, उनके लिए देश की जीत पहले


		 शोएब अख्तर ने कहा- विराट मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन कप्तान, उनके लिए देश की जीत पहले
Oct 16, 2019 3 secs

खेल डेस्क. शोएब अख्तर ने विराट कोहली को वर्तमानमें दुनिया का सबसे बेहतरीन कप्तान बताया है। अख्तर के मुताबिक, कोहली का अंदाज निराला है। वेबेखौफ और बिंदास तरीके से कप्तानी करते हैं। इससे भी बड़ी बात ये है कि वेखुद के प्रदर्शन से ज्यादा टीम की जीत को तरजीह देते हैं। दक्षिण अफ्रीका इस वक्त भारत के दौरे पर है। तीन टेस्ट की सीरीज को टीम इंडिया 2-0 से जीत चुकी है। तीसरा टेस्ट रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा। विराट ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में नाबाद 254 रन बनाए थे।


शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “भारत अपने घर में 11 लगातार सीरीज जीत चुका है। विश्व कप के बाद मैंने कहा था कि कोहली अच्छी कप्तानी कर रहेहैं। उनको पता है कि किस बल्लेबाज और गेंदबाज को खिलाना है। विराट के अलावा जो दूसरे कप्तान हैं, उनमें ये बात नहीं। वे दोयम दर्जे की कप्तानी करते हैं। जो रूट ने एशेज में घटिया कप्तानी की। फाफ डुप्लेसी से डिविलियर्स ने वर्ल्ड कप में खेलने की बात कही, लेकिन वेसुनने को तैयार नहीं थे। थोड़ा बहुत केन विलियम्सन में दम दिखता है। हमारा सरफराज तो चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद से ही घूमा हुआ है।”

भारतीय तेज गेंदबाज बेहतर: अख्तर
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने आगे कहा, “शमी, उमेश और इशांतशानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। ऐसा रविंद्र जडेजा के साथ भी है।आप दूसरे टेस्ट को ही देख लीजिए। कोहली आसानी से 300 रन बना सकते थे। जडेजा को शतक का मौका दे सकते थे, लेकिन उन्होंने टीम और देश को महत्व दिया। पारी घोषित कर दी। पाकिस्तान, दक्षिणअफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज। ये सभी टीमें टेस्टमें खराब प्रदर्शन कर रही हैं। अगर ऐसा ही रहा तो फिर टेस्ट क्रिकेट देखेगा कौन? विराट पंजाबी हैं और पंजाबी दिलेर नहीं होगा तो कौन होगा?250 रन तो वेकभी भी बना सकतेहैं।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विराट कोहली (फाइल फोटो)।

Summarized by 365NEWSX ROBOTS

RECENT NEWS

SUBSCRIBE

Get monthly updates and free resources.

CONNECT WITH US

© Copyright 2024 365NEWSX - All RIGHTS RESERVED