365NEWSX
365NEWSX
Subscribe

Welcome

सामने आई स्टाइलस पेन वाले मोटोरोला स्मार्टफोन की पहली झलक, डेडिकेटेड पेन वाला कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन

सामने आई स्टाइलस पेन वाले मोटोरोला स्मार्टफोन की पहली झलक, डेडिकेटेड पेन वाला कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन


		 सामने आई स्टाइलस पेन वाले मोटोरोला स्मार्टफोन की पहली झलक, डेडिकेटेड पेन वाला कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन
Jan 26, 2020 9 secs

गैजेट डेस्क. सैमसंग के बाद मोटोरोला भी अपने डेडिकेटेड स्टाइलस पेन वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इसकी तस्वीर ऑनलाइन वायरल हुई, जिसमें इसकी पहली झलक सामने आई।फिलहाल इसे 'मोटो जी स्टाइलस नाम' दिया गया है। कंपनी ने पिछले साल फरवरी में मोटो G7 स्मार्टफोन पेश किया, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि अबकंपनी अपनेस्टाइलस पेन सपोर्ट वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी फ्लैगशिप मॉडल मोटोरोला एज+ पर भी काम कर रही है।

टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्विटर पर स्टाइलस पेन वालेमोटोरोला स्मार्टफोन की फोटो शेयर की।हालांकि, उन्होंने फोन केस्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा और डिस्प्ले पर कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा।

हालांकि, मोटोरोला का यह स्टाइलस पेन सैमसंग के गैलेक्सी नोट 10 लाइट से थोड़ाअलग होगा। इसमें प्रेशर सेंसिटिव टिप देखने को नहीं मिलती, जो गैलेक्सी नोट10 लाइट में दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मोटोरोला का इस साल का टॉप-एंड स्मार्टफोन नहीं होगा। यह कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन होगा जो स्टाइलस पेन सपोर्ट सेलैस होगा।

कनाडा सरकार की रेडियो इक्विपमेंट लिस्ट पर उपलब्ध डिटेल्स के मुताबिक, मोटोरोला अपने मोटो जी स्टाइलस पर मॉडल नंबर XT2043-4 नाम से काम कर रही है। यह स्टाइलस पेन से लैस कंपनी का नया स्मार्टफोन होगा। इसे कैनेडियन ऑथोरिटी द्वारा 3 जनवरी को मान्यता दी जा चुकी है। इसके अलावा इसे यूएस फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन पर भी इसे इसी मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। बावजूद इसके कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

टिप्सटर इवान ब्लास का ऑफिशियल ट्वीट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Motorola soon to be launched Smart Phone bundled With Stylus Pen know price, specifications and variants details

Summarized by 365NEWSX ROBOTS

RECENT NEWS

SUBSCRIBE

Get monthly updates and free resources.

CONNECT WITH US

© Copyright 2024 365NEWSX - All RIGHTS RESERVED